हापुड़ : जिले के थाना पिलखुवा क्षेत्र में मंगलवार सुबह छिजारसी टोल प्लाजा पर टोलकर्मी द्वारा टोल मांगने से क्षुब्ध नशे में धुत जेसीबी चालक ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बदायूं निवासी आरोपी धीरज पिलखुवा ईंट भट्टे पर (JCB Driver Vandalizes Toll Plaza) काम करता था और जेसीबी लेकर छिजारसी टोल प्लाजा पर हापुड़ की ओर से आया था, तभी टोलकर्मी ने उससे टोल शुल्क की मांग की।

इसे भी पढ़ें – NDA ने भले सरकार बना ली, खुश कोई नहीं है : अखिलेश यादव

JCB Driver Vandalizes Toll Plaza – पुलिस के मुताबिक, टोल मांगने से क्षुब्ध चालक ने टोल प्लाजा के केबिन पर JCB बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी और देखते ही देखते दो केबिन नष्ट कर दिए। घटना के बाद टोलकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। इसके उपरांत चालक जेसीबी लेकर मौके से भाग गया, हालांकि बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जेसीबी की तलाश शुरू की और चालक को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें – UP Weather : उत्तर प्रदेश में गर्मी का कहर, तीन दिन का रेड अलर्ट जारी

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें देखा गया कि जेसीबी चालक अनियंत्रित होकर पिलखुवा टोल पर तोड़फोड़ कर रहा है और टोल कर्मियों को चोट पहुंचाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा जेसीबी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी जेसीबी को भी जब्त कर लिया गया है। अधिकारी के अनुसार आरोपी धीरज घटना के समय नशे में धुत था।

Share.
Exit mobile version