मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी प्रभास को डेट कर रही हैं। दिशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिशा ने अपने एक हाथ पर ‘पीडी’ अक्षर का टैटू बनवाया है। अब एक्ट्रेस अपने आर्म टैटू की वजह से चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। दिशा ने अपने हाथ पर (Disha Patani’s New Tattoo) पीडी नाम के दो अक्षर गुदवाए हैं।कई लोगों ने अनुमान लगाया है कि उसने अपनी बांह पर अपने प्रेमी का नाम गुदवाया है।

इसे भी पढ़ें – अध्ययन सुमन की फिल्म लव स्टोरीज ऑफ 90 का टीजर जारी, दिविता राय संग जमी जोड़ी

इस पीडी का मतलब क्या है और किसके लिए हैं। कई लोगों ने कहा है कि पीडी का मतलब प्रभास है। कई लोगों ने कहा है कि उनका नाम प्रियांशु दत्ता है। कुछ लोगों का कहना है कि दिशा ने अपने नाम के अक्षर ही उल्टे यानी पटानी दिशा लिख दिए। दिशा की वायरल फोटो में वह ब्लू टॉप और व्हाइट पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट बैग भी कैरी किया हुआ है।

इसे भी पढ़ें – पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं मराठी एक्‍ट्रेस हृता दुर्गुले

Disha Patani’s New Tattoo – अब भले ही नेटिज़न्स कह रहे हैं कि पीडी प्रभास हैं, लेकिन दिशा ने इस बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है कि यह किसका नाम है, उनका अपना नाम है या किसी और का। दिशा पटानी को हाल ही में कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। उन्होंने इसमें प्रभास की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। इसलिए भी प्रभास और दिशा का नाम जोड़ा जा रहा है। ऐसी अफवाहें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

Share.
Exit mobile version