मैनपुरी/आगरा : हाथरस जनपद के सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत रतीभानपुर फुलरई गांव में 200 बीघा जमीन पर बनाए गए पंडाल में भोले बाबा के सत्संग कार्यक्रम(Police Reached Ashrams To Arrest Bhole Baba)के दौरान 116 से अधिक लोगों की मौत और सैकड़ों लोगों के घायल होने के बाद आगरा के प्रस्तावित सत्संग कार्यक्रम पर रोक लगा दी गई है।

इसे भी पढ़ें – हाथरस भगदड़ कांड : पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे के फुलरई गांव में भोले बाबा के सत्संग के बाद भगदड़ में 116 लोगों की मौत हो गई। बड़ी संख्या में भगदड़ के दौरान लोगों के हताहत होने और सैकड़ों लोगों के घायल होने की इस घटना के बाद आगरा में होने वाला भोले बाबा का सत्संग निरस्त कर दिया गया है।

Police Reached Ashrams To Arrest Bhole Baba – भोले बाबा के नाम से प्रसिद्ध नारायण हरि साकार बाबा का आगरा के सैया कस्बे में इसी 04 जुलाई 2024 को संत समागम सत्संग होना था। इसकी सारी तैयारी कर ली गई थी। टेंट भी लग गया था। सत्संग के लिए उप जिलाधिकारी से अनुमति ली गई थी। हाथरस की घटना के बाद आगरा का सत्संग निरस्त कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें – सूट-बूट-टाई में प्रवचन देते हैं साकार विश्व हरि उर्फ भोले बाबा, अखिलेश यादव भी लगा चुके हैं दरबार में हाजिरी

इस बड़ी घटना के बाद बाबा की धर-पकड़ की कार्रवाई तेज कर दी गई है। उनके मैनपुरी स्थित आश्रम पर भी पुलिस ने छापा मारा है। इस दुर्घटना के बाद शासन प्रशासन बाबा के साथ कोई भी रियायत बरतने के मूड में नहीं दिख रहा है। बड़ी कार्रवाई करने के पूरे इरादे के साथ प्रभावी प्रयास किया जा रहे हैं।

Share.
Exit mobile version