इटावा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने (Akhilesh Yadav On NDA Govt) मंगलवार को सैफई में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए ने भले ही सरकार बना ली है। लेकिन, इसके बावजूद भी उनके चेहरों पर खुशी नहीं दिखाई दे रही है।

इसे भी पढ़ें – UP Weather : उत्तर प्रदेश में गर्मी का कहर, तीन दिन का रेड अलर्ट जारी

अखिलेश यादव ने कहा कि जिन्होंने शपथ ली है, वह भी खुश नहीं हैं। सरकार बनाने वाले भी खुश नजर नहीं आ रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि एनडीए की सरकार बनने के बाद जनता में भी खुशी का एहसास नहीं है। केंद्र में सरकार बनाने वालों के चेहरों पर भी खुशी दिखाई नहीं दे रही है। उन्होंने नए मंत्रिमंडल को लेकर कहा कि ये जैसे 2024 साल बदला है, समय बदला है, ऐसे ही आगे सबकुछ बदला दिखाई देगा। अगर एनडीए की बजाय इंडिया गठबंधन की सरकार बनती तो निश्चित है कि देश में कुछ ना कुछ नया होता।

इसे भी पढ़ें – नवनिर्वाचित सांसद अखिलेश यादव सपा संसदीय दल के नेता चुने गए, करहल सीट छोड़ेंगे

Akhilesh Yadav On NDA Govt – केंद्र में नवगठित एनडीए सरकार से देशवासियों को कुछ भी नया नहीं मिलने वाला है। अगर यही हाल रहा तो उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। करहल विधान सभा सीट छोड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं से बात की। दो जगह से जीत पर एक जगह की सीट छोड़ने पड़ेगी। आपके सामने बहुत जल्द निर्णय होगा।

Share.
Exit mobile version