गाजियाबाद : गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुसकर महिला से रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस टीम जब आरोपी को मेडिकल के लिए ले जारी रही थी तब उसने बाइक फिसल जाने के बाद पुलिसकर्मी की सर्विस रिवॉल्वर छीन कर भागने की कोशिश की। (Rape Accused Arrested In Encounter) बाद में आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें – भोले बाबा की गिरफ्तारी के लिए मैनपुरी के आश्रमों पर पहुंची पुलिस, घेराबंदी कर कार्यवाही जारी

Rape Accused Arrested In Encounter – लोनी के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने बताया कि ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में पुलिस को दो जुलाई को घर में घुसकर रेप करने की शिकायत मिली थी। ऑटो चालक ने रात में लाइट कटने के बाद पड़ोस के घर में घुसकर महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। महिला को हैवी ब्लीडिंग होने के बाद पड़ोसियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

इसे भी पढ़ें – हाथरस भगदड़ कांड : पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

पुलिस ने बीती रात आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की टीम आरोपी को लेकर मेडिकल कराने के लिए अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान पुलिसकर्मी की बाइक फिसल गई और मौका देखकर अरुण एक पुलिसकर्मी की सर्विस रिवॉल्वर को लेकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद इलाकेमें नाकाबंदी कर अरुण की तलाश शुरू की गई। थोड़ी देर बाद पुलिस टीम को अरुण भागता हुआ मिला। अरुण ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में अरुण के दाहिने पैर में गोली लग गई। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Share.
Exit mobile version