हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने युवाओं को लेकर एक बड़ा एलान किया है। सीएम सैनी ने कहा कि हम राज्य सरकार में 50,000 लोगों को रोजगार देंगे।इससे पहले भी सरकार ने लोगों को उनकी योग्यता के आधार पर 1.32 लाख नौकरियां प्रदान की हैं।

इसे भी पढ़ें – Haryana News: हरियाणा के ओबीसी समाज के लिए CM नायब सिंह ने खोला घोषणाओं का पिटारा

50 हजार लोगों को देंगे रोजगार

नायब सैनी ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले वादा किया था, हम हरियाणा सरकार में 50,000 लोगों को रोजगार देंगे। हमारी सामाजिक और आर्थिक नीति ‘अंत्योदय’ पर आधारित है। इस नीति के तहत हरियाणा सरकार में शामिल हुए हजारों युवाओं को बरकरार रखा जाएगा। आज के फैसले से सीईटी पर कोई सवाल नहीं उठता। कांग्रेस ने उन लोगों को कोई नौकरी नहीं दी जिनके पास पैसे नहीं थे। हमने लोगों को उनकी योग्यता के आधार पर 1.32 लाख नौकरियां दी हैं।

इसे भी पढ़ें – Haryana CM Ayodhya Visit : रामलला के दर्शन करने के लिए रवाना हुए हरियाणा के सीएम नायब सैनी

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का करते हैं सम्मान

आने वाले 100 दिनों में, हम कड़ी मेहनत करने और हरियाणा के लोगों की उम्मीदों पर काम करना शुरू करने का संकल्प लेते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम हरियाणा में 50 हजार भर्तियां करेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भर्ती में अपने निवासियों को अतिरिक्त अंक देने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में भी बात की और कहा, “हम सुप्रीम कोर्ट द्वारा लिए गए फैसले का सम्मान करते हैं।”

Share.
Exit mobile version