हासन (कर्नाटक) : एक 48 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर सोमवार को अपनी पत्नी की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। कांस्टेबल की पत्नी पारिवारिक विवाद को लेकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी। पुलिस ने (Constable Murdered His Wife) यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें – विजय माल्या के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

पुलिस ने बताया कि यहां शहर के एक पुलिस थाने में तैनात कांस्टेबल लोकनाथ और उनकी पत्नी ममता के बीच पिछले कुछ दिनों से जमीन विवाद को लेकर झगड़ा जारी था। पुलिस के अनुसार, लोकनाथ ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर अपनी पत्नी पर कथित तौर पर दो बार चाकू से वार किया।

Constable Murdered His Wife – एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, प्रवेश द्वार पर सुरक्षाकर्मियों को देखकर वह मदद के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दौड़ीं। ममता को देखकर दो पुलिसकर्मी उनकी मदद के लिए दौड़े,जबकि अन्य ने कांस्टेबल को उनके पास पहुंचने से रोका। पुलिस ने बताया कि ममता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें – महाराष्ट्र के एक गांव में दूषित पानी पीने से 90 से अधिक लोग बीमार

हासन की पुलिस अधीक्षक मोहम्मद सुजीता एम.एस. ने कहा,परिवार के दावे के अनुसार, लोकनाथ और उनकी पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद था और यह संदेह जताया जा रहा है कि विवाद का कारण भूमि मुद्दा था। इस मुद्दे के संबंध में पहले कोई प्राथमिकी या कोई याचिका किसी पुलिस स्टेशन में नहीं आई है।

Share.
Exit mobile version