अलीराजपुर : मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक साथ पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई। पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव घर में फंदे पर लटके पाए गए। पांचों शव फंदे पर लटके मिलने से मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और (Bodies Of Five Members Of A Family Found Hanging) जांच पड़ताल में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें – प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कृषि व किसान के विकास का रोडमैप तैयार : शिवराज सिंह

पुलिस के अनुसार अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के गुनेरी पंचायत अंतर्गत ग्राम राउड़ी में किसान राकेश सिंह, उनकी पत्नी ललिता और उनके तीन मासूम बच्चों के शव घर में सोमवार को सुबह लटके मिले, जिसमें दो बेटे और एक बेटी शामिल है। राकेश के काका सुबह घर पहुंचे तो घटना की जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस परिजनों के बयान ले रही है।

Bodies Of Five Members Of A Family Found Hanging – ग्रामीणों का कहना है कि परिवार के मुखिया या किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। ग्रामीण इसे हत्या बता रहे हैं। भाजपा मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह का कहना है कि यहपरिवार खुदकुशी जैसा कदम नहीं उठा सकता है, यह हत्या है। पुलिस को इसकी जल्द जांच करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें – IPL सटोरिये के यहां मिला 15 करोड़ कैश, रात भर मशीन ने गिने गये नोट

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच की जा रही है। अलीराजपुर एसपी राजेश व्यास भी घटनास्थल पर पहुंचे। परिवार के पड़ोस में रहने वाले लोगों के बयान लिए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही साफ हो जाएगा कि यह हत्या है या खुदकुशी।

Share.
Exit mobile version