नई दिल्ली : रविवार को जब सभी लोग फादर्स डे मना रहे थे, उसी दिन दिल्ली में एक पिता ने अपनी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। दरअसल रविवार रात करीब नौ बजे कंझावला इलाके (Father Killed His Daughter) में युवती की बेरहमी से हत्या किए जाने के मामले में खुलासा हुआ है। सामने आया कि हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि युवती का पिता ही था। घटना को लेकर पीसीआर कॉल मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां करीब 22 वर्षीय युवती को मृत अवस्था में पाया, जिसके गले और पेट में गहरे चोट के निशान थे।

इसे भी पढ़ें – भाजपा चाहती है दिल्ली के लोगों को ना मिले पानी : संजय सिंह

पुलिस ने युवती के शव को संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया और मामले की जांच शुरू की। मामले को सुलझाने के लिए स्पेशल स्टाफ और कंझावला थाने की टीम गठित की गई, जिन्होंने CCTV फुटेज को खंगाला और टेक्निकल सर्विलांस का भी सहारा लिया। जांच के दौरान सामने आया कि युवती को उसका पिता कैब से लेकर कंझावला आया था, जहां उसने बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया हंगामा

Father Killed His Daughter – डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि, आरोपी पिता को पुलिस ने विभिन्न इलाकों से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान नंद किशोर के रूप में की गई है, प्रेम नगर, किराड़ी में रहता था और कांच की फिटिंग का काम करता है। युवती परिवार की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के लड़के से शादी करना चाहती थी और इसी बात से नाराज पिता ने उसकी हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि मामले में और किस-किस की भूमिका है।

Share.
Exit mobile version