नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र के 65 फुटा रोड शैतान चौक पर तड़के बदमाशों ने दो बाइक सवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में दोनों बाइक सवार गोली लगने से घायल हुए हैं। इसके साथ ही वहां से फुटपाथ पर सो रहे दो लोगों को भी गोली लगी है। सूचना मिलते ही (Miscreant Opened Fire On Bike Riders) मौके पर पहुंची वेलकम थाना पुलिस की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें – टैंकर माफियाओं पर कार्रवाई जरूरी, लेकिन इससे जल संकट का समाधान नहीं : आतिशी

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने बताया कि घायल की पहचान शास्त्री पार्क निवासी 33 वर्षीय वसीम, चौहान बगर निवासी 30 वर्षीय मोहम्मद आसिफ जनता मजदूर कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय शरीफ और जनता मजदूर कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय सुल्तान के तौर पर हुई है। डीसीपी ने बताया कि तड़के तकरीबन 3:02 पर वेलकम थाना पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली।

इसे भी पढ़ें – गलती से BJP का स्पीकर बन गया तो.., संजय सिंह ने NDA घटक दलों को चेताया

Miscreant Opened Fire On Bike Riders – डीसीपी ने बताया की हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल, फायरिंग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। डीसीपी ने बताया कि वसीम को पेट और हाथ में गोली लगी है। आसिफ के हाथ और सीने में गोली लगी है जबकि शरीफ और सुल्तान के हाथ में गोली लगी है। जांच में सामने आया है कि घायल वसीम पेशावर अपराधी है, उसके खिलाफ हत्या का प्रयास लूटपाट जबरन वसूली स्नैचिंग शाहिद 17 आपराधिक मामले दर्ज है।


Share.
Exit mobile version