मुंबई : दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी में काम करना उनके लिये बहुत बड़ी उपलब्धी है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, (Kalki 2898 AD Trailer) कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें – ‘फैशन के साथ चलना थकाऊ’ हो सकता है : मंजरी मिश्रा

Kalki 2898 AD Trailer – कल्कि 2898 एडी की प्री रिलीज इवेंट मुंबई में आयोजित की गयी।प्रभास ने बताया कि फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के सेट पर कैसे अमिताभ बच्चन के पहली बार पैर छूने के बाद उन्हें दोबारा ऐसा न करने की सख्त ताकीद गई। और, वह भी इस चेतावनी के साथ कि यदि ऐसा वह दोबारा करेंगे तो अमिताभ बच्चन भी उनके पैर छू लेंगे।

इसे भी पढ़ें – ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में बाल-बाल बचीं प्रियंका चोपड़ा

प्रभास ने अपने बचपन के दिनों की याद करते हुए बताया कि कैसे उन दिनों साउथ के हर लंबे आदमी को अमिताभ बच्चन ही कहकर बुलाया जाता था और कैसे उन्होंने अमिताभ बच्चन की तमाम फिल्में तमाम जतन करके देखी हैं। अमिताभ बच्चन जैसे हेयर स्टाइल को साउथ के युवाओं का प्रिय स्टाइल बताते हुए प्रभास ने फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को अपनी बड़ी उपलब्धी बताया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून
को रिलीज होगी।

Share.
Exit mobile version