मुंबई : साउथ की कई फिल्मों में काम करने के बाद ईशा कोप्पिकर ने फिल्म ‘फिजा’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। ‘इश्क समुंदर’ कंपनी में ‘खल्लास’ जैसे आइटम सॉन्ग में काम करने के बाद ईशा ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में टाइपकास्ट होने को लेकर अपनी राय रखी है। वह इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के (Isha Accused a Bollywood Actor) दौरान कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं।

इसे भी पढ़ें – अमिताभ सर के साथ कल्कि 2898 एडी में काम करना बहुत बड़ी उपलब्धी : प्रभास

एक इंटरव्यू में ईशा कोप्पिकर ने कहा, “मैं 18 साल की थी। मुझसे एक मशहूर एक्टर और उनके सेक्रेटरी ने कास्टिंग काउच के लिए संपर्क किया। मुझसे कहा गया कि आपको काम के लिए अभिनेता के करीब जाना होगा। एक्टर्स के सेक्रेटरी भी गलत तरीके से छूते थे।” उन्होंने कहा, “जब मैं 23 साल की थी, तब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार ने मुझे अकेले में बुलाया। ऐसी अफवाहें भी थीं कि उस अभिनेता के अन्य अभिनेत्रियों के साथ संबंध थे। उसने मुझे बताया कि मेरे बारे में पहले से ही चर्चाएं और अफवाहें थीं, लेकिन मैंने उससे मिलने से इनकार कर दिया।”

इसे भी पढ़ें – ‘फैशन के साथ चलना थकाऊ’ हो सकता है : मंजरी मिश्रा

Isha Accused a Bollywood Actor – ये कहते हुए ईशा कोप्पिकर की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा, “मैं इतनी सरल हूं कि एक बार जब एकता कपूर ने मुझे कुछ रवैया अपनाने की सलाह दी, तो कई अभिनेत्रियों ने इंडस्ट्री छोड़ दी। बहुत कम लोग हैं जो इंडस्ट्री में टिक पाते हैं। मैं उनमें से एक हूं।” ईशा कोप्पिकर आखिरी बार तमिल फिल्म ‘अयलान’ में नजर आई थीं। ईशा कुछ महीने पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं।

Share.
Exit mobile version