नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में इनदिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। यहां का तापमान भी 48 डिग्री को पार कर गया है। इस भीषण गर्मी में दिल्ली के कई इलाकों में पानी की भारी किल्लत हो गई है। लोग पानी के लिए काफी जद्दोजहद करते दिखाई दे रहे हैं। पानी की समस्या राजौरी गार्डन के न्यू श्याम नगर इलाके में काफी है। यहां आज भी नल से पानी नहीं आता। इस इलाके के लोग टैंकरों के भरोसे (Water Shortage In Delhi) अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – अश्विनी कुमार होंगे MCD के नए कम‍िश्‍नर, गृह मंत्रालय से अधिसूचना जारी

न्यू श्याम नगर इलाके में 2 महीने से पानी की किल्लत है। जिससे लोग बेहद परेशान हैं। लोगों का कहना है कि वह एक-एक बूंद पानी को तरस रहे हैं, लेकिन कोई उनकी समस्या सुनने वाला नहीं है। विधायक देखने तक नहीं आते हैं। लोगों का कहना है कि यहां एक टैंकर के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जाती है। जिससे हमें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ लोगों को पानी मिल पाता है और कुछ को नहीं।

इसे भी पढ़ें – आगरा में व्यापारी की कार से चोरी हुए एक करोड़ के हीरे बरामद, महिला सहित दो गिरफ्तार

Water Shortage In Delhi – महिलाओं को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है और मजबूरी में 50 रुपये की एक बोतल खरीदनी पड़ती है। लोगों ने आरोप लगाया कि आप पार्टी और बीजेपी पानी को लेकर अपनी राजनीति चमका रही है, लेकिन आम लोग पानी की किल्लत से परेशान है। इस कॉलोनी की नाराज महिलाओं ने हाथ में बाल्टी लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ नारे लगाए और सरकार से मांग की उन्हें जल्द से जल्द पानी दिया जाए।

Share.
Exit mobile version