नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की टीम ने ठक ठक गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला शामिल है। इनके पास से पुलिस ने चोरी के 23 हीरे बरामद किए हैं। 38 वर्षीय महिला आरोपी इंद्रपुरी की रहने वाली है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने आगरा में व्यापारी की कार (Diamonds Stolen From Car Recovered) से चोरी हुए एक करोड़ से ज्यादा कीमत के हीरे का मामला सुलझा लिया है।

इसे भी पढ़ें – इंडी गठबंधन के कई नेताओं से मिलेंगी स्वाति मालीवाल, मिलने के लिए समय मांगा

साउथ जिले के डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने बताया कि स्पेशल स्टाफ ने मिले इनपूट पर पुष्प विहार सेक्टर 4 में एक महिला को रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से हीरे के आभूषण मिले। पूछताछ में महिला ने बताया उसने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ 15 जून को लोहा मंडी, आगरा में एक व्यापारी की कार से एक करोड़ के हीरे, एक लाख रुपए और एक लैपटॉप चुराया था। बाद में महिला की निशानदेही पर एक युवक को पकड़ा गया। उसकी पहचान कुणाल के रूप में हुई। इसके पास से भी पुलिस ने कुछ हीरे बरामद किए।

इसे भी पढ़ें – NEET Exam विवाद को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन

Diamonds Stolen From Car Recovered – बता दें, महिला आरोपी इंद्रपुरी की रहने वाली है। वह भोपाल में चोरी के एक केस में शामिल रही है। जबकि 23 वर्षीय कुणाल मदनगीर का रहने वाला है। यह पांच अपराधिक मामलों में शामिल रहा है।पुलिस ने जिस वक्त इन्हें पकड़ा, तब वे चोरी के हीरों को ठिकाने लगाने की कोशिश में लगे थे। पुलिस के मुकाबिक,इस गैंग के लोग दो चार के ग्रुप में मोटर साइकिल पर चलते हैं। इनके निशाने पर बिजनेसमैन, ज्वेलर्स और बड़े लोग होते थे।

Share.
Exit mobile version