मुंबई : इमरान खान काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर थे। अब करीब 9 साल बाद वह वापसी कर रहे हैं। इस वजह से वह काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। एक इंटरव्यू में इमरान (Imran Khan Told Real Reason) ने अपने और अवंतिका के तलाक के पीछे की वजह बताई।

इसे भी पढ़ें – आंद्रे रसेल ने अनन्या पांडे के साथ किया डांस

इमरान खान ने 2011 में अपनी बचपन की दोस्त अवंतिका से शादी की। उनकी एक बेटी भी है, लेकिन इनका रिश्ता टिक नहीं सका। 2019 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में इमरान ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि अवंतिका से कोई समर्थन नहीं मिला, जिससे यह रिश्ता नहीं चल सके। इमरान खान ने कहा, “मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करूंगा लेकिन जब मैं इस सारे बोझ और अपने अंदर चल रहे तूफ़ान से लड़ रहा था, तब मुझे पता चला कि मेरी शादी और मेरा रिश्ता उसमें से कोई भी मदद नहीं कर रहा है।। मैं अकेले ही सारी समस्याओं से जूझ रहा था। हमारे बीच ऐसा कोई रिश्ता नहीं था जो एक-दूसरे को सपोर्ट करता और मजबूत बनाए रखता।”

इसे भी पढ़ें – मां श्रीदेवी की पसंदीदा जगह गई जान्हवी कपूर, शेयर की फोटो

Imran Khan Told Real Reason – अवंतिका और इमरान खान की एक बेटी है जिसका नाम इमारा है। शादी के 8 साल बाद रिश्ते में दरार आ गई। इमरान इन दिनों एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं।कुछ दिन पहले हुई आमिर खान की बेटी की शादी में इमरान खान भी गर्लफ्रेंड आर्टिकल में पहुंचे थे। इमरान खान जल्द ही एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं। उनके फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version