मुंबई : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की रिलीज से पहले, एक्ट्रेस चेन्नई में एक खास मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचीं। दरअसल, जान्हवी चेन्नई स्थित मुप्पाथम्मन मंदिर गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनकी (Janhvi Kapoor Shared Photo) उनकी ‘मम्मा’ व दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की पसंदीदा जगह है, यहां उनकी मां अक्सर भगवान के दर्शन के लिए आया करती थीं। जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मंदिर के बाहर से कई तस्वीरें शेयर कीं।

इसे भी पढ़ें – Munawar Faruqui की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में एडमिट

तस्वीरों में जान्हवी स्लीवेस ब्लाउज के साथ फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा पहने नजर आ रही हैं, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने साड़ी स्टाइल में दुपट्टे को कैरी किया हुआ है। अपने लुक को सिंपल रखने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा। साथ ही नेकलेस और चूड़ियों के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया।

Janhvi Kapoor Shared Photo – जान्हवी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर आई। चेन्नई में मम्मा की यह सबसे पसंदीदा जगह थी।’ इन तस्वीरों में जान्हवी के साथ मां श्रीदेवी की कजिन महेश्वरी अय्यप्पन नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट में लिखा, “मासी सचमुच में तुम्हारी बहन लग रही है।”

इसे भी पढ़ें – अभिनेत्री लैला खान और पांच अन्य की हत्या के मामले में सौतेले पिता को मृत्युदंड, फार्म हाउस में मिले थे कंकाल

जान्हवी निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। श्रीदेवी का निधन 2018 में हुआ था। उन्होंने 54 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। उनकी एक बहन खुशी कपूर भी हैं, जिन्होंने जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी फिल्म क्रिकेट पर आधारित है। इसमें राजकुमार राव और जान्हवी क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

Share.
Exit mobile version