मुंबई : आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर एक तरफा खिताबी जीत हासिल की थी। फाइनल मैच देखने के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान, पत्नी गौरी, बेटी सुहाना, बेटा आर्यन खान, एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी मौजूद थे।कोलकाता की जीत के (Dance With Ananya Pandey) बाद खिलाड़ियों के साथ सभी ने जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें – मां श्रीदेवी की पसंदीदा जगह गई जान्हवी कपूर, शेयर की फोटो

Dance With Ananya Pandey – एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने वेस्टइंडीज के आलराउंडर आंद्र रसेल के साथ जमकर डांस किया था। इसका एक वीडियो भी इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में अनन्या पांडे और कोलकाता के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। कोलकाता के इन खिलाड़ियों के साथ कोच चंद्रकांत पंडित ने भी जमकर डांस किया। वीडियो में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और अनन्या शाहरुख खान की फिल्म के गाने लूट-पूत गया… पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें – भजन गायक Kanhaiya Mittal को ऑस्ट्रेलिया सरकार से मिला सम्मान

आईपीएल ट्रॉफी जीतने के बाद शाहरुख खान और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ियों ने ”फ्लाइंग किस” के साथ जश्न मनाया। इस सीजन में ये पोज काफी चर्चा में रहा है। इसके लिए कोलकाता के खिलाड़ी हर्षित राणा पर जुर्माना लगाया गया और एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया। कुछ लोगों का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने बीसीसीआई को जवाब देने के लिए इस तरह जश्न मनाया। फ्लाइंग किस के लिए हर्षित राणा पर बीसीसीआई ने जुर्माना लगाया और उन्हें बैन कर दिया।

Share.
Exit mobile version