Advertisement

खुलासा: भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में सपा कार्यकर्ता समेत तीन और आरोपी गिरफ्तार

0
14
  • आरोपियों ने जुर्म कबूला

कानपुर। बीते सोमवार को पुलिस ने खुलासा करके कानपुर में भाजपा कार्यकर्ता अजय तिवारी हत्याकांड के मामले में सपा कार्यकर्ता समेत पांच आरोपियों को जेल भेज दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को और अन्य तीन को जेल भेज दिया। आरोपियों ने अपने जुर्म को भी कबूल कर लिया है।

जानकारी मिल रही है कि सपा कार्यकर्ता की अजय से पुरानी रंजिश थी। उस रात दोनों का आमना सामना हुआ, इस दौरान गाली गलौज हुई और सभी ने मिलकर अजय की हत्या कर दी। दशहरा की रात को पनकी रतनपुर में रहने वाले अजय तिवारी को पीट-पीटकर मार दिया गया था।

एसीपी कल्याणपुर दिनेश कुमार शुक्ला ने जानकारी दी कि मुख्य आरोपी सपा कार्यकर्ता धर्मेंद्र सिंह और उसके साथी सुनील चतुर्वेदी, दीपू भदौरिया और मक्कू ठाकुर को गिरफ्तार करके जेल बजह दिया गया है।

रविवार रात को पुलिस ने संतोष और मक्कू को पकड़ लिया था वही सोमवार को धर्मेंद्र के अलावा अन्य तीन आरोपी पकड़े गए। पूछताछ करने पर जानकारी मिली है कि अजय के दोस्त पवन सविता व धर्मेंद्र के दोस्त आशीष मिश्रा का पनकी एमआईजी स्थित एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

धर्मेंद्र ने बताया कि जब अजय पीटने के बाद मरने वाली हालत में हो गया था, उसके बाद उसे कटियार चौराहे के पास फेंक दिया था। और खुद के बचाव के लिए साजिश रची।

उसके मुताबिक तब उसने तय किया कि पहले ही पुलिस में शिकायत कर देगा। उधर उसने अपने रिश्तेदार से कहकर पुलिस को कटियार चौराहे पर एक्सीडेंट की सूचना दी, कि एक युवक घायल हो गया है। खुद अजय के खिलाफ चौकी में तहरीर भी दे दी थी।