Advertisement

प्राथमिकताएं : SDM दीपशिखा सिंह की बलिया जनपद के लिए नई पहल

0
16
  • कहा महिला सशक्तिकरण व ला एन्ड आर्डर होगीं प्रमुख प्राथमीकताएं

बलिया। उत्तरप्रदेश के बलिया जनपद के रसड़ा तहसील की पहली महिला SDM दीपशिखा सिंह ने आज प्रेस वार्ता कर पत्रकारों से अनुरोध करते हुए कहा कि, मीडिया प्रशासन और जनता के बीच सूचनाओं और समस्याओं के आदान-प्रदान के माध्यम बने।

इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि, जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने देना, महिला सशक्तिकरण व ला एन्ड आर्डर को मेनटेन करना उनकी प्रथम प्राथमिकताएं होंगी। वहीं अगले साल होने वाले चुनावों से पहले मतदाताओं को जोड़ना व अधिक से अधिक मतदाता बनाने पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। उनकी ये पहले चुनावी दृष्टि से पार्टी के लिए काफी किफायती साबित हो सकती है।

SDM दीपशिखा सिंह ने बताया कि रसड़ा तहसील क्षेत्र में 18 से 20 वर्ष के मतदाताओं की संख्या 1 प्रतिशत से भी कम है, जिसको लेकर प्रशासन अब विशेष तैयारी कर रही है। ताकि जो वोट देने लायक हैं, उन्होंने वोटर बनाया जाए और इस कम प्रतिशत को बढ़ाया जाए।

वहीं खराब जेन्डर रेशीयो वाले बूथों पर विशेष जागरूकता कार्यक्रमों से मतदाताओं को जागरूक करने व खराब जेन्डर रेशीयो को ठीक करने का प्रयास किया जाएगा । साथ ही SDM ने अपने अधिकारी – कर्मचारियों को फिल्ड में एक्टिव रहने के दिशा निर्देश भी दिए हैं।