Advertisement

गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, तराई में फैली सनसनी

0
29
Murder Of Gurudwara Kar Seva Chief

नैनीताल : उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में गुरुवार को सुबह गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की अज्ञात हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरी तराई में सनसनी फैल गयी। पुलिस हत्यारों की तलाश (Murder Of Gurudwara Kar Seva Chief) में जुट गयी है। लोगों में घटना को लेकर रोष बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड : UCC बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी, सीएम धामी ने कहा-यह हर्ष और गौरव का क्षण

बताया जा रहा है कि दो हत्यारे मोटर साइकिल में आये और बाबा तरसेम सिंह को पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना आज सुबह 6.30 से 7.00 बजे के बीच डेरा के बाहर हुई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर अफरातफरी मच गयी। इस बीच हत्यारे फरार हो गये। समर्थक कार सेवा प्रमुख को तत्काल खटीमा के एक निजी अस्पताल ले गये, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।

Murder Of Gurudwara Kar Seva Chief – इस घटना के बाद समर्थकों और लोगों में रोष है। मामले की गंभीरता को देखते हुए ऊधम सिंह नगर जिले की पुलिस तत्काल हरकत में आ गयी। एसएसपी मंजूनाथ टीसी दल बल के साथ खुद मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। हत्यारों की तलाश के लिये पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गयी हैं। पुलिस सीसीटीवी और सर्विलांस की मदद से हत्यारों की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें – बनभूलपुरा हिंसा मामले में 3 और गिरफ्तार, अब तक 92 गिरफ्तारी

एसएसपी के अनुसार बाबा तरसेम सिंह घटना के वक्त गुरुद्वारा के अदंर मुख्य गेट के सामने एक कुर्सी पर बैठे थे। हमलावर मुख्य गेट से आये और इस बीच कार सेवा प्रमुख कुछ समझ पाते इससे पहले ही पीछे बैठे हमलावर में दूर से ही एक गोली मार दी। इसी बीच बाबा जी कुछ समझ पाते और बचाव के लिये खड़े हुए, तो हमलावर ने दूसरी गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर गये और हमलावर फरार हो गये। गोली की आवाज सुनकर कार सेवक दौड़ कर आये और उन्हें खटीमा अस्पताल ले गये, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।