• छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया ये जवाब

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में कार्यकर्ताओ के बीच हुई भिड़ंत को लेकर राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने इस मामलें को दुर्भाग्यपूर्ण कह डाला। हालांकि सवालों का जवाब देने से कतराते हुए उन्होंने कहा कि, इस घटना को प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने स्पष्ट कर दिया था, तो अब बार-बार इस मुद्दे को उठाने की कोई जरूरत नही है।

बता दें कि वह लखनऊ जा रहे थे। लेकिन वहां जाने से पहले उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए यह भी कि, इस मामलें को बढ़ाने की बजाए आसानी से रोका भी जा सकता था।यह घटना एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। ये बिल्कुल नही होना चाहिए था। वहीं उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई इस लड़ाई को रोका जा सकता था।

दरअसल, बीते रविवार को जशपुर में कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मलेन था। जहां पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल भाषण देने पहुंचे थे। कार्येक्रम अच्छे से चल रहा था, लेकिन जैसे ही पूर्व जिलाध्यक्ष ने अपने नेता टीएस सिंहदेव के समर्थन में बात करनी ही शुरू की थी कि मामला बिगड़ गया।

बता दें कि भूपेश बघेल के समर्थक नेताओं और उनके कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, फिर उन्हें मंच से नीचे उतार दिया। इसी दौरान दोनों पक्षो के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

Exit mobile version