Advertisement

BJP ने तेज की Lok Sabha Election की तैयारियां, गुरुग्राम में की तीन मैराथन बैठकें

0
27
BJP ने तेज की Lok Sabha Election की तैयारियां, गुरुग्राम में की तीन मैराथन बैठकें

BJP ने Lok Sabha Election तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में बुधवार को गुरुग्राम पार्टी कार्यालय में भाजपा ने एक के बाद एक तीन महत्वपूर्ण बैठकें कर लोकसभा चुनाव को जीतने की रणनीति पर मंथन किया। आज की बैठक में हरियाणा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया भी उपस्थित रहे। प्रभारी मिलने के बाद सतीश पूनिया की हरियाणा के भाजपा नेताओं के साथ यह पहली बैठक रही।

इसे भी पढ़ें – राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार के भाई की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी भाजपा

चुनाव प्रभारी डा. सतीश पुनिया ने अपनी इस पहली बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों से कहा कि भाजपा हरियाणा में दसों लोकसभा सीटें जीत रही है, लेकिन हमें इस जीत को ऐतिहासिक बनाना है। इसलिए सभी पदाधिकारियों को ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए और अधिक मेहनत करनी है। वहीं, सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता पूरी तरह समर्पण के साथ हर बूथ को जीतने में जुटा हुआ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हम निश्चित ही सभी 10 लोकसभा सीटों को बड़े मार्जिन से जीतकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे।

इसे भी पढ़ें – “किसानों का कर्जा डबल हो गया”, भाजपा पर जमकर बरसे आप नेता सुशील गुप्ता

हर कार्यकर्ता को 400 पार के संकल्प को बढ़ाना है आगे

Lok Sabha Election – मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता एक-एक मतदाता तक पहुंचे और डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को बताएं। देश और प्रदेश में भाजपा का माहौल है और लोग मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हैं। भाजपा विकसित भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रही है और देश की जनता नरेन्द्र मोदी पर विश्वास जता रही है, इसलिए तीसरी बार भी मोदी सरकार और 400 पार के संकल्प के साथ ही पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगे बढ़ना है।