Advertisement

प्रदेश में परिवर्तन और बदलाव की लहर चली, कांग्रेस फिर बनाएगी सरकार : दीपेन्द्र हुड्डा

0
24
Wave Of Change

फतेहाबाद : राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज प्रदेश में (Wave Of Change) बदलाव और परिवर्तन की लहर चल रही है। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को चलता करेगी और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। वे रविवार को फतेहाबाद में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कार्यक्रम जनसंवाद न होकर जन अपमान दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री को अपनी प्रशंसा की आदत हो गई है। भाजपा-जजपा सरकार का घमंड 7वें आसमान पर नजर आ रहा है। ऐसे में अब कांग्रेस जनता के साथ मिलकर इस सरकार घमंड तोडऩे का काम करेगी।

इसे भी पढ़ें – राज्य में नशामुक्ति केंद्र खोलेगी हरियाणा सरकार : खट्टर

Wave Of Change – पहलवानों के समर्थन में किसान नेताओं को नजरबंद करने के सवाल पर दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि लोकतंत्र में शांतिपूर्वक अपनी आवाज उठाने का सभी को अधिकार है। पहलवान दिल्ली में आत्मसम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं। शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर न्याय मांग रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार बेटियों को न्याय देने की बजाय उन्हें परेशान करने का काम कर रही है। रविवार का दिन भाजपा के लिए झटकों भरा रहा। आज फतेहाबाद में कांग्रेस में बम्पर ज्वाइनिंग हुई।

इसे भी पढ़ें – प्रिंट मीडिया हमेशा प्रासंगिक और विश्वसनीय बनी रहेगी : हरियाणा सीएम

फतेहाबाद पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूगदी में फतेहाबाद नगरपरिषद के पूर्व प्रधान एवं भाजपा विधायक दुड़ाराम के खासमखास रहे जुगलाल टुटेजा अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। इसके अलावा फतेहाबाद, भूना और भट्टू से भी अनेक विपक्षी दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थामा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा व पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा के प्रयासों से कांग्रेस को यह जबरदस्त सफलता मिली है। रविवार को होटल मेजबान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने वालों को कांग्रेस का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया और पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने की बात कही।