Advertisement

मिथुन के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बैड बॉय की शुरूआत के लिए तैयार

0
25
Namashi Chakraborty

नई दिल्ली : मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) और साजिद कुरैशी की बेटी अमरीन कुरैशी रोमांटिक कॉमेडी बैड बॉय से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नमाशी और अमरीन अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए दिल्ली में हैं, जहां उन्होंने अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की और बताया कि एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना कैसा रहा। नमाशी ने कहा, यह एक बुरे लड़के की एक अच्छी लड़की के प्यार में पड़ने की कहानी है।

इसे भी पढ़ें – फिर आई हसीन दिलरूबा, नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी तापसी पन्नू

अमरीन ने कहा, मैं रितुपर्णा की भूमिका निभा रही हूं, जो मेरे या किसी अन्य लड़की की तरह है। वह सामान्य जीवन चाहती है और उसके छोटे-छोटे सपने हैं। वह एक आदर्श लड़की है, जो अपने माता-पिता की हर बात मानती है। हालांकि, वह कुछ पाबंदियों के बीच रह रही है और वह दुनिया में और अधिक खोज करना चाहती है। उसे इस लड़के से प्यार हो जाता है, हालांकि वह बुरा है, लेकिन उसे लगता है कि कोई उसे नहीं समझता और इस तरह वह उसके प्यार में पड़ जाती है। नमाशी लापरवाह युवक रघु का किरदार निभा रहा हैं, जो हर दूसरी लड़की की तरफ आकर्षित हो जाता है। नमाशी ने कहा- लेकिन जब उसे रितुपर्णा से प्यार हो जाता है, तो वह उसके लिए सभी बाधाओं को पार कर जाता है। यह विपरीत आकर्षण की तरह है।

इसे भी पढ़ें – मैं हर कदम पर खुद को चुनौती देने के लिए प्रेरित करती हूं : राधिका मदान

Namashi Chakraborty – नमाशी के साथ अपने काम के अनुभव को साझा करते हुए, अमरीन ने साझा किया: जब शूटिंग शुरू हुई, तो मैं बहुत शर्मीली थी लेकिन नमाशी काफी झिझकते नहीं थे। अपने सह-कलाकार की प्रशंसा करते हुए, नमाशी ने कहा: वह बहुत मेहनती है। मैं भी कभी-कभी थक जाता था, लेकिन वह हमेशा ऊर्जा से भरी रहती थी। वह बहुत ईमानदार है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैंने कभी किसी अभिनेत्री को पहले दिन से इस तरह ट्रांसफॉर्म होते नहीं देखा। मेरे पास उनसे बेहतर सह-अभिनेत्री नहीं हो सकती थी।