Advertisement

धार्मिक स्थल में घुसे हथियारबंद युवक, लाठी-डंडों से किया हमला जमकर हुई तोड़फोड़,

0
24
Fierce Sabotage

सोनीपत : सोनीपत के गन्नौर क्षेत्र के गांव सांदल कलां में देर रात समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल में घुसकर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। हमले में नौ लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, (Fierce Sabotage) युवकों ने लाठी-डंडों से हमला किया है। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों के जमा होने पर हमलावर धमकी देकर भाग निकले। घायलों को देर रात नागरिक अस्पताल, सोनीपत में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जांच के बाद विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें – जेजेपी-कांग्रेस के गठबंधन में भूपेंद्र हुड्डा बने थे रोड़ा : दिग्विजय चौटाला

गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गांव सांदल कलां निवासी एक शख्स ने बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस को बताया कि रविवार रात को समुदाय विशेष के कई लोग गांव में स्थित धार्मिक स्थल पर मौजूद थे। इसी दौरान गांव के करीब 20 युवक उनके धार्मिक स्थल में घुस गए। उन्होंने अंदर आते ही लाठी-डंडे से हमला कर करना शुरू कर दिया। जिससे धार्मिक स्थल पर हंगामा मच गया। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। आरोप है कि धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़ भी की गई।

इसे भी पढ़ें – खट्टर ने जारी किया भगवान परशुराम पर डाक टिकट

Fierce Sabotage – इस दौरान वहां मौजूद लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई। हमले में गांव सांदल कलां निवासी इस्ताक अली, अलामेर, साबिर, फरयाद, अंसार अली, जुले खां, अलिताब, नरगिस व जरीना को नागरिक अस्पताल सोनीपत में उपचार दिलवाया गया। सूचना मिलते ही देर रात थाना प्रभारी संदीप कुमार टीम के साथ गांव में पहुंचे और निरीक्षण किया। पुलिस ने जावेद के बयान पर 20 से ज्यादा हमलावरों के खिलाफ मारपीट करने, धार्मिक भावना भड़काने, जबरन घुसने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।