Advertisement

जेजेपी-कांग्रेस के गठबंधन में भूपेंद्र हुड्डा बने थे रोड़ा : दिग्विजय चौटाला

0
37
Digvijay Chautala On Bhupendra Hooda

गुरुग्राम : जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला (Digvijay Chautala On Bhupendra Hooda) ने गठबंधन के विषय पर एक बार फिर बड़ा दावा किया है। दिग्विजय ने कई सबूत प्रेस के सामने रखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके पुत्र सांसद दीपेंद्र हुड्डा की पोल खोली। दिग्विजय ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम के बाद गठबंधन और इससे चार महीने पहले हुए लोकसभा चुनाव के दौरान महागठबंधन में कैसे भूपेन्द्र सिंह रोड़ा बने और उन्होंने कैसे अपनी नकारात्मक सोच को दर्शाया। गुरुग्राम में शुक्रवार को जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह के साथ दिग्विजय चौटाला ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में यह दावा किया।

इसे भी पढ़ें – खट्टर ने जारी किया भगवान परशुराम पर डाक टिकट

इस दौरान इनसो के सदस्यता अभियान की भी शुरुआत की गई। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा आज जगह-जगह जाकर सरेआम झूठ बोलकर दुष्प्रचार कर रहे है। इसलिए गठबंधन के विषय पर स्पष्टता जरूरी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा 2019 के चुनाव परिणाम के बाद जेजेपी ने विधायक दल की बैठक
करके हरियाणा के हित से जुड़े तीन महत्वपूर्ण मुद्दों पर साथ देने के लिए सबके सामने खुला ऑफर रखा था। उस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट रूप से बिना किसी लोभ लालच के कहा था कि जो हमारे इन मुद्दों पर सहमति जताएगा, जेजेपी उसके साथ होगी और हरियाणा के विकास के लिए हमारे लिए कोई अछूत नहीं है।

इसे भी पढ़ें – गौ हत्यारे बख्शे नहीं जाएंगे, फरार आरोपी भी जल्द होंगे गिरफ्तार : सीएम खट्टर

Digvijay Chautala On Bhupendra Hooda – दिग्विजय ने कहा कि उस दौरान कई कांग्रेसी नेताओं ने हमारे कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर सहमति भी जताई थी, लेकिन इस बीच भूपेंद्र हुड्डा की सोच नकारात्मक रही। वे इस बात पर अड़े रहे कि पहले समर्थन करो, फिर आगे मुद्दों पर बात होगी, निर्दलीयों से बात होगी। दिग्विजय ने यह भी बताया कि तत्कालीन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जेजेपी के युवाओं को 75 प्रतिशत रोजगार कानून, महिलाओं को पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण और बुढ़ापा पेंशन के विषय पर सहमति जताई थी और कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत हमारा समझौता हुआ।