Advertisement

उत्तराखंड कांग्रेस के जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम घोषित, इनको मिली जिम्मेदारी

0
25
Protest Against BJP

उत्तराखंड में एक अंतराल के बाद अंततः प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Congress Announced) ने संगठनात्मक जिला एवं महानगर इकाइयों के कार्यकारी अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। प्रदेश के संगठनात्मक 26 जिलों में से 17 में नए नामों की घोषणा की गई है, जबकि बाकी नौ जिलों में पहले से कार्यरत जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष कार्य करते रहेंगे। देहरादून महानगर कांग्रेस की कमान कार्यकारी अध्यक्ष के तौर पर जसविंदर सिंह गोगी को सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ें – शीतकाल के लिए बंद किये गए बदरीनाथ धाम के कपाट, भगवान को उड़ाया गया घृत कंबल

Congress Announced – उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन महारा की ओर से केंद्रीय नेतृत्व के अनुमोदन के बाद यह सूची जारी की गई है। जारी सूची के अनुसार, जिला कांग्रेस कमेटी अल्मोड़ा में भूपेंद्र सिंह भोज, बागेश्वर में भगत सिंह डसीला, डीडीहाट में मनोहर टोलिया, चमोली में मुकेश नेगी, पछवादून में लक्ष्मी अग्रवाल को कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड में धर्मान्तरण कानून बना सख्त, जबरन धर्म परिवर्तन पर10 साल की कैद

इसी तरह से महानगर कांग्रेस कमेटी हरिद्वार में सतपाल ब्रहमचारी, हरिद्वार ग्रामीण में राजीव चौधरी, रुड़की ग्रामीण में विधायक विरेंद्र जाति, नैनीताल में राहुल छिमवाल, पिथौरागढ में अंजु लुंठी, रुद्रप्रयाग में कुंवर सिंह सजवाण, काशीपुर में मुशर्रफ हुसैन, रुद्रपुर में सीपी शर्मा, ऊधमसिंह नगर में हिमांशु गाबा, उत्तरकाशी में मनीष राणा और पुरोला में दिनेश चौहान को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।