Advertisement

दिल्ली-यूपी बॉर्डर्स समेत तमाम इलाकों में सुरक्षा बढ़ी, अतीक हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट

0
20
Alert In Whole State

गाजियाबाद : यूपी के प्रयागराज में हुए अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या कांड के बाद पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जगह-जगह पुलिस (Alert In Whole State) तैनात है। मुख्य रूप से दिल्ली और यूपी की सीमा बेहद संवेदनशील हो जाती है जहां पर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। गाजियाबाद और दिल्ली की सभी सीमाओं पर हर संदिग्ध वाहन की चेकिंग की जा रही है। दिल्ली-यूपी की सीमा गाजीपुर बॉर्डर, आनंद विहार बॉर्डर, अप्सरा बॉर्डर, भोपुरा बॉर्डर और लोनी बॉर्डर पर सुरक्षा चाक-चौबंद है।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली बीजेपी ने पोस्टरों के जरिए फिर किया आप पर हमला, दिखाया ‘घोटाले का गुल्लक’

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी जगह पर अतिरिक्त तैनाती की गई है। हर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस तैनात है। इसके अलावा कुछ मिश्रित आबादी वाले इलाकों में घरों की छतों पर भी पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। वही सीसीटीवी कैमरे और ड्रोन कैमरों से भी नजर रखी जा रही है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह का कहना है कि उनके क्षेत्र में दिल्ली यूपी का बॉर्डर भी आता है। इसके अलावा खोड़ा जैसे इलाके में पुलिस के अलावा क्विक रिस्पांस टीम को भी तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें – एसडीएम व उनकी टीम को पीटने वाले हेड कांस्टेबल की फैक्ट्री सील, बिजली व पानी का कनेक्शन भी काटा

Alert In Whole State – गौरतलब है कि जहां एक तरफ यूपी के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या के बाद सभी जिलों में पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है वहीं आने वाले दिनों में यूपी में निकाय चुनाव भी होने हैं। गाजियाबाद निकाय चुनाव के लिहाज से काफी ज्यादा अहम हो जाता है। इसलिए तमाम जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। अगर कोई भी अफवाह फैलाने या माहौल बिगड़ने की कोशिश करता है तो उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी. इसके लिए बकायदा साइबर टीम अलग से काम कर रही है।