टी20 वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स के साथ ही पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट भी बौखलाए हुए हैं। इसी बीच मैच के दौरान जब अर्शदीप को आखिरी ओवर दिया गया तो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह पर एक बेहद खराब टिप्पणी की। जिसके बाद भारतीय पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। जिसके बाद अब उन्हें माफी मांगनी पड़ी है।

इसे भी पढ़ें – क्या ये उलटफेरों का T20 World Cup है ? बड़ी टीमें हो रही छोटी टीमों का शिकार

एक चैनल पर शो के दौरान की टिप्पणी

बता दें कि अकमल ने एआरवाई न्यूज़ पर भारत-पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप मैच को कवर करने वाले एक शो के दौरान अर्शदीप सिंह के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने हुए कहा था “देखें लास्ट ओवर करना है अर्शदीप सिंह को। वैसा उसका रिदम दिख नहीं रहा है। लेकिन कुछ भी हो सकता है… 12 बज गए हैं”।

हरभजन सिंह ने लगाई लताड़

अकमल कि इस टिप्पणी के बाद पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने अकमल को जमकर लताड़ा। हरभजन ने कहा “लख दी लानत तेरे ते कामरान अकमल… आपको अपना गंदा मुंह खोलने से पहले सिखों का इतिहास जानना चाहिए। हम सिखों ने आपकी माताओं और बहनों को बचाया था जब उन्हें आक्रमणकारियों ने अगवा किया था, समय हमेशा 12 बजे का था। शर्म आनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें – T20 World Cup में हुआ एक और बड़ा उलटफेर, अफगानिस्तान ने न्यूजीलैंड को 84 रनों से हराया

अकमल ने मांगी माफी

वहीं, अब अकमल ने एक्स पर माफ़ी मांगते हुए कहा है, “मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से ईमानदारी से माफ़ी मांगता हूँ। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूँ और मेरा कभी किसी को ठेस पहुँचाने का इरादा नहीं था। मैं सच में माफ़ी चाहता हूँ।

Share.
Exit mobile version