दिल्ली भीषण गर्मी के बीच जल संकट से जुझ रही है। वहीं, इसी बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तिवारी ने कहा कि सरकार ने दिल्ली के पानी को टैंकर माफिया को सौंप दिया है।

इसे भी पढ़ें – सीलमपुर में 48 वर्षीय व्यक्ति को चाकू घोंप कर हत्या, अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

“दिल्ली के लोगों के पानी को टैंकर माफिया को सौंपा”

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में गिरते भूजल की चिंता नहीं है? आने वाली पीढ़ियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी। आपने दिल्ली के आम लोगों के लिए पानी को टैंकर माफिया को सौंप दिया है। दिल्ली के इस गिरते भूजल को ठीक किया जा सकता है, इसके लिए सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी उपाय वर्षा जल संचयन है। क्या आपका इससे कोई लेना-देना है? आप बस मुद्दे को भटकाना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें – AAP नेता आतिशी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, लिखा- हरियाणा से दिल्ली को पानी दिलाने में करें हस्तक्षे

“जनता करेगी झूठे अत्याचारियों का अंत”

उन्होंने कहा कि आज यमुना भी सूखी है, यमुना में नाले का पानी बह रहा है, लेकिन आपको इससे क्या मतलब? क्या आपको इस बात की चिंता है कि यमुना में बह रहे पानी को कैसे रोका जाए? यह आपकी सोच में ही नहीं है। मुझे विश्वास है कि दिल्ली की जनता जागेगी और ऐसे झूठे अत्याचारियों का अंत निकट है।

Share.
Exit mobile version