लखनऊ : एक महिला ने अपने दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसने उसके साथ बलात्कार किया और आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल किया। तालकटोरा थाने में दर्ज एफआईआर में पीड़िता ने कहा कि आरोपी उसे अक्टूबर 2023 में आलमबाग बस स्टैंड के पास एक होटल में ले गया। जहां यौन उत्पीड़न करने से पहले उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर (Woman Accuses Friend Of Rape) पिलाया। इसके बाद आरोपी ने उसकी नग्न तस्वीरें खींच लीं।

इसे भी पढ़ें – TMC सरकार ने OBC में जबरन मुस्लिमों को घुसेड़ कर आरक्षण दिया : सीएम योगी

आरोपी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर उससे फोन पर ब्लैकमेल कर पैसे मांग रहा है। आरोपी ने अब तक पीड़िता से जबरन 50 हजार रुपये ऐंठ लिए हैं। जब आरोपी ने पांच लाख रुपये की मांग शुरू की तो पीड़िता ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी मुंबई के दादर स्थित एक स्कूल में ड्राइवर का काम करता है।

इसे भी पढ़ें – पहली बार सुल्तानपुर की जनसभा में नजर आए वरुण गांधी, मां मेनका के समर्थन में मांगे वोट

Woman Accuses Friend Of Rape – पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, आरोपी लगातार महिला के मोबाइल पर कॉल कर धमकियां दे रहा है। पीड़िता तालकटोरा स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। मानसिक प्रताड़ना की वजह से उसने नौकरी भी छोड़ दी है।तालकटोरा थाने के एसएचओ केसी दुबे ने कहा, संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share.
Exit mobile version