सुल्तानपुर : अपनी मां मेनका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे। टिकट कटने के बाद पहली बार वह किसी मंच पर नजर आए। इस दौरान वरुण गांधी काफी भावुक भी दिखाई दिए। वरुण गांधी ने नुक्कड़ सभा में मंच से संबोधित करते हुए कहा,यहां मैं हमेशा कहता हूं कि हम लोग नेता के नहीं, बल्कि बेटे (Varun Gandhi In Sultanpur) के रूप में आए हैं। यह हम लोगों की कर्मभूमि है, यह लोग हमारा परिवार हैं और हमको इस मिट्टी से प्यार है, जितने लोग हैं, ये सब परिवार हैं। सबके बच्चे फले- फूलें, सबके सपने पूरे हों, सब लोगों की विजय हो, यही मेरा सपना है।

इसे भी पढ़ें – कांग्रेस को खत्म कर राहुल गांधी निभा रहे अपनी जिम्मेदारी : आचार्य प्रमोद कृष्णम

लोगों से भावनात्मक होते हुए वरुण ने कहा कि जब मैं पहली बार सुल्तानपुर आया था तो मुझे अपने पिताजी की खुशबू मिली थी, लेकिन, आज मुझे कहने में गर्व महसूस हो रहा है कि आज मैं अपनी मातृभूमि में आ गया हूं। मैं यहां मौजूद सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि कोई भी संकट में आए, किसी के परिवार में कोई बीमार हो या कोई भी दिक्कत में आए, कोई भी अकेले नहीं होना चाहिए।

इसे भी पढ़ें – सीएम योगी ने कांग्रेस-सपा पर किया कटाक्ष, कहा- हर दिन अराजकता, हंगामे जैसी बना रहे स्थिती

Varun Gandhi In Sultanpur – इस दौरान वरुण गांधी ने सभा में सभी को अपना मोबाइल नंबर भी दिया और कहा कि मैं आपको एक सुरक्षा कवच दे रहा हूं। जिनके पास माताजी का नंबर है,वो और भी बड़ा सुरक्षा कवच है,अगर कोई भी दिक्कत आए तो अधिकार स्वरूप मेरे से सीधा बात करें और अपनी समस्या मुझे बताएं। उन्होंने कहा कि सब लोग जो हमारा परिवार हैं, जो आपके मान-सम्मान से सीधे जुड़ें हैं, उसको आप मजबूत करिए। मेरा भरोसा है कि इस बार आप लोग सारे रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं।

Share.
Exit mobile version