जून में T20 World Cup शुरू होने जा रहा है। यह विश्व कप वेस्टइंडीज को यूएसए में खेला जाएगा। जिसके लिए भारतीय टीम यूएसए पहुंच चुकी है। वहीं, भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ के खेला जाना है। जिसके लिए टीम इंडिया ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें – Sports News : आज खिलाड़ी लेते हैं करोड़ों रुपये, कभी एक मैच का मिलता था एक रुपया

बुमराह ने साझा की तस्वीरें

T20 World Cup : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर कुछ भारतीय खिलाड़ियों की वार्मअप करते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें बुमराह, तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह, ऑलराउंडर अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और सूर्यकुमार यादव शामिल हैं।

बता दें कि IPL में बुमराह का प्रदर्शन शानदार रहा था। IPL में बुमराह ने 13 मैचों में सिर्फ 6.48 की इकॉनमी रेट से 20 विकेट अपने नाम किए। भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर मुकाबला 9 जून को होगा।

इसे भी पढ़ें – ओलंपिक से पहले फॉर्म में लौटे नीरज चोपड़ा, गोल्ड जीतकर किया कमाल

आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेगा भारत

टूर्नामेंट में भारत का लक्ष्य आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना होगा, जिसने आखिरी बार 2013 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। तब से, भारत 2023 में 50 ओवर के विश्व कप फाइनल, 2015 और 2019 में सेमीफाइनल, 2021 और 2023 में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले, 2014 में टी20 विश्व कप फाइनल, 2016 और 2022 में सेमीफाइनल तक पहुंच चुका है, लेकिन बड़ी आईसीसी ट्रॉफी हासिल करने में विफल रहा है।

Share.
Exit mobile version