Advertisement

स्वरा ने रिसेप्शन में पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा, ससुराल जाते वक्त हुईं भावुक

0
15
Swara Bhaskar

बरेली/मुंबई : स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्रेडिशनल तरीके से फहाद अहमद से शादी की है। शादी के बाद उनकी विदाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। स्वरा (Swara Bhaskar) इस वीडियो में इमोशनल दिखाई दे रही हैं। स्वरा के पिता ने उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है। स्वरा के पिता ने लिखा है कि भले ही वो एक खडूस पिता हैं लेकिन उनकी विदाई देखकर वो काफी इमोशनल फील कर रहे हैं। स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपने दूसरे रिसेप्शन की फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो एक ब्राउन शेड लहंगे में दिख रही हैं। स्वरा ने लिखा है कि ये लहंगा उनके लिए बॉर्डर पार से लाया गया है। स्वरा ने उस लहंगे की काफी तारीफ की है।

इसे भी पढ़ें – मैत्री में श्रेनु पारिख के लिए एक बच्चे के साथ शूटिंग करना हुआ मुश्किल

बता दें कि स्वरा-फहाद का ये दूसरा रिसेप्शन बरेली में हुआ। इसमें फहाद से जुड़े फैमिली मेंबर्स और दोस्त मौजूद रहे। उधर, पश्मिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने स्वरा को एक नोट के जरिए शादी की मुबारकबाद दी है। इसके जवाब में स्वरा ने भी ममता का आभार जताया है। स्वरा ने लिखा, आपकी इन शुभकामनाओं को पाकर खुश महसूस कर रही हूं, आप रिसेप्शन में आतीं तो सोने पर सुहागा होता लेकिन फिर भी आपके इस जेस्चर पर शुक्रिया अदा कर रही हूं।

इसे भी पढ़ें – सोनाली कुलकर्णी के बयान पर भड़की उर्फी जावेद, कही यह बात

Swara Bhaskar – दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन फहाद के घर बरेली हुआ। ये रिसेप्शन बरेली के नैनीताल रोड स्थित निर्वाना रिसोर्ट में हुआ। इस रिसेप्शन में करीब एक हजार लोगों को न्योता दिया गया था। जिसमें फहाद के गांव बहेड़ी, दिल्ली, मुंबई समेत कई शहरों के मेहमान पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता भी इस फंक्शन में पहुंचे थे। इससे पहले स्वरा और फहाद ने 16 मार्च को दिल्ली में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी। इस पार्टी में राजनीतिक जगत से कई हस्तियों ने शिरकत की। पार्टी में राहुल गांधी, शशि थरूर. अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव सहित तमाम राजनेता पहुंचे थे। वहीं राज्यसभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने भी पार्टी में शिरकत की।