Advertisement

अवैध कन्वर्जन और पार्किंग शुल्क पर सीएम केजरीवाल जल्द दे सकते हैं राहत, व्यापारियों ने की मुलाकात

0
18
Parking Fee

नई दिल्ली : लोकल शॉपिंग सेंटर में एमसीडी की तरफ से लगाए जाने वाले अवैध कन्वर्जन और (Parking Fee) पार्किंग शुल्क पर मुख्यमंत्री केजरीवाल व्यापारियों को जल्द राहत दे सकते हैं। व्यापारियों ने रविवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अवैध कन्वर्जन और पार्किंग शुल्क न देने पर सील पांच सौ दुकानों का मुद्दा उठाया है। इस पर अरविंद केजरीवाल ने उनको विश्वास दिलाया है और कहा कि हम आपके साथ हैं, जल्द ही कोई रास्ता निकालेंगे। लोकल शापिंग सेंटर फेडरेशन के तत्वावधान में व्यापारियों का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिला था।

इसे भी पढ़ें – मनीष सिसोदिया की भगवान ले रहे हैं परीक्षा, लेकर आएंगे 100 में से 100 नंबर : अरविंद केजरीवाल

Parking Fee – यह फेडरेशन 106 मार्केट एसोशिएशन का प्रतिनिधित्व करता है। व्यापारियों ने मुख्यमंत्री के सामने अवैध कन्वर्जन और पार्किंग चार्ज न देने पर एमसीडी की ओर से सील की गईं 500 दुकानों का मसला उठाया था। सीएम ने शहरी विकास मंत्री और मेयर को व्यापारियों के हित में कुछ ही दिनों में समाधान निकाले को कहा है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने अन्य मार्केट में चल रही सीलिंग पर भी रास्ता निकालने के निर्देश दिए है।

इसे भी पढ़ें – यमुना में नजर आया बड़ी मात्रा में सफेद रंग का झाग, अमोनिया की मात्रा बढ़ने से पानी की आपूर्ति पर पड़ेगा असर

जिससे दुकानों को लीगल स्टेटस मिले और एमसीडी व्यापारियों को परेशान न करें। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि आज दिल्ली के लोकल शॉपिंग सेंटर्स के व्यापारियों से मिला। पिछले कई सालों से इन सभी व्यापारी भाइयों की 500 से ज्यादा दुकानें सील पड़ी हैं। मैंने UD मिनिस्टर सौरभ भारद्वाज और MCD मेयर शैली ओबरॉय को निर्देश दिए हैं कि इन सभी व्यापारियों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए।