Advertisement

मनीष सिसोदिया की भगवान ले रहे हैं परीक्षा, लेकर आएंगे 100 में से 100 नंबर : अरविंद केजरीवाल

0
16
Kejriwal On Sisodia

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया की भगवान परीक्षा ले रहे हैं। वह 100 में से 100 नंबर लेकर आएंगे। सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के रोहिणी में स्कूल ऑफ़ स्पेशलाइज़्ड एक्सीलेंस के तहत स्कूल की नई बिल्डिंग की शुरुआत के (Kejriwal On Sisodia) मौके पर यह बात कही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कुछ लोगों ने मेरा विरोध किया, मैं उनको कहना चाहता हूं कि आपके भी बच्चों को पढ़ाएंगे। स्कूल का विरोध क्यों? यहां तो भाजपा-कांग्रेस-आप सभी के बच्चे पढ़ेंगे। मैं प्रिंसिपल-टीचर्स से कहता हूँ कि जब ये अपने बच्चों का एडमिशन करवाने आये तो इनका फूलों से स्वागत करना।

इसे भी पढ़ें – यमुना में नजर आया बड़ी मात्रा में सफेद रंग का झाग, अमोनिया की मात्रा बढ़ने से पानी की आपूर्ति पर पड़ेगा असर

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा आज हमारे साथ मनीष जी नहीं हैं, कुछ दिन पहले कुछ बच्चे आए थे और कहा कि सर मनीष जी की याद आ रही है। कुछ टीचर्स भी आए और बोले-उनके ऊपर झूठे केस लगाए गए हैं, गलत केस में फसाया गया है। केजरीवाल ने आगे कहा कि मनीष जी ने आपके लिए मैसेज भेजा है, कि मैं ठीक हूं, आप अपनी पढ़ाई और सेहत का ध्यान रखना।

इसे भी पढ़ें – आप के विधायकों को भाजपा धमका रही है : राघव चड्ढा

Kejriwal On Sisodia – सीएम ने कहा कि उनको वहां अंदर बैठकर भी आपकी चिंता है। आप लोगों के स्वास्थ्य की चिंता है। उन्होंने कहा कि भगवान सच्चाई पर चलने वालों की परीक्षा लेते रहते हैं, मनीष सिसोदिया की भी परीक्षा ली जा रही है, वो 100 में से 100 नंबर लेकर बाहर आएंगे। बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली के कथित आबकारी नीति घोटाले के मामले में 26 फरवरी को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद ईडी ने तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की थी।