शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक व्यक्ति ने एक नर्स के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के केरूगंज में स्थित एक होटल में (Nurse Raped And Murdered) यहीं के निवासी शुभम शुक्ला ने बृहस्पतिवार शाम को एक कमरा किराए पर लिया और वह निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स नैंसी सिंह (22) को वहां लेकर गया।

इसे भी पढ़ें – महिला ने दोस्त पर लगाया बलात्कार का आरोप, एफआईआर दर्ज

Nurse Raped And Murdered – उन्होंने बताया कि बाद में शुभम बाहर से खाना लाने की बात कहकर होटल से चला गया। एसपी ने इस मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से बताया कि बाद में जब होटल का एक कर्मचारी ऊपर कमरे में पहुंचा तो उसे वहां स्नान गृह में नर्स का शव पड़ा मिला और महिला की गर्दन पर निशान थे।

इसे भी पढ़ें – TMC सरकार ने OBC में जबरन मुस्लिमों को घुसेड़ कर आरक्षण दिया : सीएम योगी

प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी शुभम युवती को लेकर होटल में गया और उसने वहां उससे दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी। मीणा ने बताया कि मामले में युवती के परिजन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है तथा आरोपी की तलाश के लिए तीन दलों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Share.
Exit mobile version