लखनऊ : राजधानी के बिजनौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां किराये पर रह रहे एक सनकी शख्स ने अपने मासूम बच्चों समेत पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं तीनों की हत्या कर शव को बोरे में भरकर फरार हो गया। वहीं, ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जब भीषण दुर्गंध उठी तो पड़ोसियों ने बिजनौर थाना की पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।घटना के बाद फरार पति रामललन (Murder Of Wife And Two Innocent Children) की लोकेशन ट्रैस करने के बाद बिजनौर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें – बरेली में तीन सिपाहियों ने कैंटीन संचालक को पीटा, सभी निलंबित

Murder Of Wife And Two Innocent Children – गिरफ्तार हुए रामललन ने कहा कि बीते एक दिन पूर्व में वह अपने पत्नी पर शक करते हुए उसकी हत्या कर दिया। इसके बाद बच्चों को भी उसने मार दिया। घटना कारित करने कर वह डर गया और मौके से भाग गया। उसने पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में घटना को अंजाम दिया । मौके पर पहुंचे पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि तीनों शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के भेजवाया है।

इसे भी पढ़ें – राजू पाल हत्याकांड : विधायक पूजा पाल ने अदालत के निर्णय का किया स्वागत

रामललन अपने परिवार के साथ कुछ 10- 12 दिन पहले ही अमृत लाल गौतम के मकान में किराये पर रहने आया था। संबंधित मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं बिजनौर थाना के प्रभारी निरीक्षक अरविन्द कुमार राणा ने बताया कि घटना के बाद से फरार रामललन को कानपुर रोड से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि थाना बिजनौर पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी पति से पूछताछ की है। उसकी मृत पत्नी ज्योति की उम्र तीस वर्ष थी, मृत बच्चों में पायल छह वर्ष और आनन्द की उम्र तीन वर्ष थी। उसके मकान मालिक और उसे जानने वाले लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं। हत्या के संबंध में मुकदमा लिख लिया गया है।

Exit mobile version