Advertisement

4 महिलाओं की हत्या से दहला पिथौरागढ़, आरोपी फरार

0
33
Murder Of Four Women

पिथौरागढ़ : उत्तराखंड में पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीघाट क्षेत्र के बुरसम गांव में तिहरे हत्याकांड में फरार आरोपी की पत्नी का शव भी बरामद होने से मृतक महिलाओं की संख्या बढ़कर चार (Murder Of Four Women) हो गयी है, जबकि पुलिस ने रविवार को ड्रोन तथा श्वान दस्ते की मदद से आरोपी की तलाश और तेज कर दी है। पिथौरागढ़ के पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने यहां बताया कि कथित हत्यारोपी संतोष राम की पत्नी चंद्रा देवी का शव उसके एक अन्य घर से शुक्रवार की रात बरामद हुआ, जिससे हत्याकांड में जान गंवाने वाली महिलाओं की संख्या बढ़कर चार हो गयी है।

इसे भी पढ़ें – बाबा केदारनाथ में पहली पूजा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम, श्रद्धालुओं पर की गई पुष्प वर्षा

Murder Of Four Women – पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह विवाद के बाद राम ने कथित तौर पर धारदार हथियार से अपनी ताई हेमंती देवी (68), अपनी पुत्री तथा पुत्रवधु को मौत के घाट उतारने के बाद अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि जिस घर से चंद्रा देवी का शव बरामद हुआ है, उसे राम ने हाल में खरीदा था। घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था और बच्चों द्वारा दरवाजा तोड़े जाने पर उन्हें अपनी मां का शव मिला।

इसे भी पढ़ें – विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ धाम के कपाट 25 अप्रैल को खुलेंगे, तैयारियां पूरी

उन्होंने बताया कि पुलिस, पीएसी और राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की 60 सदस्यीय टीम रामगंगा घाटी और गंगोलीहाट क्षेत्रों में ड्रोन और श्वान दस्ते की मदद से हत्यारोपी की तलाश कर रही है। पुलिस को यह भी संदेह है कि परिवार की चार महिलाओं की हत्या करने के बाद फरार हुए आरोपी ने कहीं आत्महत्या न कर ली हो। पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘हम रामगंगा नदी के किनारे-किनारे भी आरोपी की तलाश कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि आशंका है कि आरोपी ने कहीं नदी में छलांग न लगाई हो।