Advertisement

Mukhtar Ansari की दिल का दौरा पड़ने से मौत, यूपी में हाई अलर्ट

0
30
Mukhtar Ansari

माफिया से नेता बने Mukhtar Ansari को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। समाजवादी पार्टी (सपा) ने अंसारी के निधन को दुखद बताया है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अंसारी के निधन पर दुख जताया है।

इसे भी पढ़ें – दोषी पाये जाने पर ही हुई है केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई : राजभर

धारा 144 लागू 

बता दें कि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने पूरे प्रदेश में निषेधाज्ञा लागू कर दी है। बांदा, मऊ, गाजीपुर और वाराणसी जैसे जिलों में पुलिस की टीम गश्त कर रही हैं। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी Mukhtar Ansari के निधन पर दुख जताते हुए एक्स पर कहा, ”यूपी से पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी के इंतकाल का दुःखद समाचार मिला। परवरदिगार से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”

इसे भी पढ़ें – आज से 15 जिलों में ‘प्रबुद्ध सम्मेलन’ करेंगे CM Yogi Adityanath

तेजस्वी यादव ने जताया दुख

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अंसारी के निधन पर दुख जताते हुए एक्स पर कहा, ”यूपी से पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी के इंतकाल का दुःखद समाचार मिला। परवरदिगार से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोकाकुल परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।”