Advertisement

दोषी पाये जाने पर ही हुई है केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई : राजभर

0
39
Rajbhar On Kejriwal

बलिया : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर (Rajbhar On Kejriwal)ने भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को जायज ठहराते हुए शुक्रवार को कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर ही केजरीवाल के विरुद्ध कार्रवाई हुई है। जिले के रसड़ा में अपनी पार्टी के कार्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में केजरीवाल की गिरफ्तारी को सही ठहराते हुए कहा, सत्ता में रहकर देश और प्रदेश के धन का दुरुपयोग हुआ है। जांच में दोषी पाए जाने पर ही केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई हो रही है।

इसे भी पढ़ें – बदायूं में मासूम भाइयों की हत्या पर बवाल, घंटे भर बाद आरोपी का एनकाउंटर

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास आरोप लगाने के सिवा और कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एक स्वायत्त एजेंसी है और अपना काम कर रही है। उन्होंने सवाल किया ‘‘आखिर ईडी और सीबीआई आम आदमी के घर क्यों नहीं जाते ? आम लोगों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जाती ? राजभर ने अपना दल (कमेरावादी) को विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) के तहत उत्तर प्रदेश में लोकसभा की एक भी सीट नहीं दिये जाने पर कहा कि अगर इस पार्टी की नेता राजग में शामिल होना चाहती हैं तो उनका स्वागत है।

इसे भी पढ़ें – विवाहिता के फांसी लगाने पर मायके वालों ने ससुराल में आग लगाई, सास-ससुर जिन्दा जले

Rajbhar On Kejriwal – सुभासपा मुखिया ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, अखिलेश जी किसी को भी साथ लेकर चलना नहीं चाहते। वह पिछड़े वर्ग, दलित समाज और अल्पसंख्यक समाज के किसी व्यक्ति को नेता नहीं बनने देना चाहते। चाहे जयंत चौधरी, ओम प्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान, स्वामी प्रसाद मौर्य और पल्लवी पटेल हों, सब लोग एक ही बात कह रहे हैं कि सपा नेता पिछड़े वर्ग, दलित समाज और मुसलमान वर्ग को धोखा दे रहे हैं। यही वजह है कि लोग उनका साथ छोड़ रहे हैं।