Advertisement

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने केजरीवाल की पत्नी की तुलना राबड़ी देवी से की

0
201
Hardeep Puri On Kejriwal's Wife

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को दिल्ली के (Hardeep Puri On Kejriwal’s Wife) सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी की तुलना बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से की। पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल संभवत: अपने पति की जगह पद पर बैठने की तैयारी कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें – ‘AAP’ का ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान शुरू, जारी किया Whatsapp नंबर

Hardeep Puri On Kejriwal’s Wife – केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री पुरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर सुनीता केजरीवाल का जिक्र आने पर संवाद- दाताओं से कहा, आप जिन मैडम की बात कर रहे हैं, वह शायद बिहार में राबड़ी देवी की तरह पद पर बैठने की तैयारी कर रही हैं।  इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने आज एक वॉट्सऐप अभियान शुरू किया और लोगों से अपने पति का समर्थन करने की अपील की।

इसे भी पढ़ें – कंगना के खिलाफ किए गए आपत्तिजनक पोस्ट मामले की होगी जांच, LG सक्सेना ने दिल्ली पुलिस को दिए निर्देश

केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं। केजरीवाल को ईडी ने धनशोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और बृहस्पतिवार को एक अदालत ने ईडी की उनकी हिरासत एक अप्रैल तक बढ़ा दी। सुनीता केजरीवाल ने एक डिजिटल प्रेस वार्ता में कहा कि उनके पति ने देश में सबसे भ्रष्ट और
तानाशाही ताकतों को चुनौती दी है। उन्होंने लोगों से अपने आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने को कहा है।