बीजापुर : उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा रविवार नक्सल हत्या की वारदात (Deputy CM On Naxalite) में मारे गये भाजपा नेता कैलाश नाग के घर बीजापुर पहुंचकर मृतक कैलाश नाग के पिता एवं परिजनों से मुलाकात कर इस दुख के लिए ढाढ़स बंधाया और अपनी श्रृद्धांजली अर्पित कर उनके आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ में शिक्षिका पर उत्पीड़न का आरोप, छात्रा ने घर में फंदा लगाकर की आत्महत्या

इस दौरान उपमुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, वन मंत्री केदार कश्यप, संगठन मंत्री पवन साय और पूर्व मंत्री महेश गागड़ा मौजूद थे।  विदित हो कि जिले के जांगला थाना क्षेत्र अंर्तगत भुर्रीपानी के वन क्षेत्र में 06 मार्च को नक्सलियों ने धारदार हथियार कुल्हाड़ी से भाजपा नेता व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग की निर्मम हत्या कर दी थी। साथ ही वन विभाग द्वारा तालाब निर्माण कार्य में लगे जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया था।

इसे भी पढ़ें – BJP-RSS नफरत फैला रहे हैं, जबकि प्यार भारत के DNA में है : राहुल गांधी

Deputy CM On Naxalite – उपमुख्यमंत्री व गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा की सरकार नक्सलियों से बात करने के लिए तैयार है, नक्सली हमसे वीडिओ कॉन्फ्रेंसिंग से भी चर्चा कर सकते है। उन्होने कहा कि नौजवान युवाओं को नक्सलियों ने बहला फुसला कर अपने संगठन में शामिल कर लिया है, जो कि गलत है। हमारी सरकार की एक ही सोच है कि गांव-गांव तक विकास हो लोगो को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो सके। वहीं भाजपा नेताओं की टारगेट किलिंग को लेकर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नक्सली जिस तरह भाजपा नेताओं की हत्या को अंजाम दे रहे है वह निंदनीय है। उन्होने कहा कि भाजपा या फिर किसी भी पार्टी के नेताओं की हत्या हो या ग्रामीणों की हत्या वह गलत है।

Exit mobile version