Advertisement

कड़वे बोल : हार के बाद कप्तान कोहली के परिवार को मिली धमकी

0
13
  • इंजमाम उल हक ने आलोचकों को खूब लताड़ा

नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस दौरान त्योहारी सीजन चल रहा है। लेकिन भारतवासियों के लिए त्योहार की शुरुआत ज्यादा अच्छी नही रही। बात दें कि पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकटो की करारी हार के बाद अब भारत को न्यूज़ीलैंड से भी हार मिली है।

आपको बता दें कि यह हार भारत के लिए काफी मुश्किल साबित हो सकती है। दरअसल न्यूज़ीलैंड से मिली दिल तोड़ने वाली हार मिली है। जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने बताया कि उन्हें यह खबर मिली है कि भारत की हार के बाद कप्तान कोहली के परिवार को धमकियां मिल रही हैं। इस मामलें की जानकारी इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल ‘द मैच विनर’ पर दी।

उन्होंने कहा कि, यह एक खेल है, इसमें हार जीत चलती रहती है। मैं टीवी देख रहा था और मैंने सुना कि लोग विराट कोहली की बेटी को धमकियां मिल रही है। अगर आपको विराट कोहली की कप्तानी या बल्लेबाजी पसंद नही आई तो आप उस पर अपनी राय व्यक्त कर सकते हैं। लेकिन मेरे ख्याल से आपको किसी के परिवार पर नहीं जाना चाहिए।

इंजमाम ने शमी का जिक्र करते हुए आगे कहा कि, ‘कुछ दिनों पहले शमी के साथ भी ऐसा हुआ था।यह खेल है जिसमें आप कभी अच्छी और कभी बुरी परफॉर्मेंस देते हो। इसको खेल तक ही रखे, आगे न ले जाएं। मुझे बहुत ज्यादा अफसोस हुआ, ऐसा नहीं होना चाहिए। भारत की बैटिंग, बॉलिंग और टीम के चयन को लेकर आप आलोचना कर सकते हैं। हार को भी अच्छी तरीके से बर्दाश्त करना चाहिए।