बॉलीवुड की मशहूर सिंगर अलका याग्निक(Alka Yagnik) को सुनाई देना बंद हो गया है। उन्हें एक रेयर न्यूरो समस्या हो गई है। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया शेयर की है। और बताया है कि अब वो सुन नहीं पा रही हैं।

इसे भी पढ़ें – बकरीद पर स्वरा भास्कर ने वेजिटेरियन लोगों पर कसा तंज, इंटरनेट पर हो रही ट्रोल

इंस्टाग्राम पर दी पूरी जानकारी

अलका ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिका किन मेरे सभी फैन्स, दोस्तों, फॉलोअर्स और शुभचिंतकों। कुछ हफ्ते पहले, जब मैं एक फ्लाइट से बाहर निकल रही थी तो मुझे अचानक लगा कि मैं कुछ सुन नहीं पा रही हूं। इसके बाद हफ्तों में थोड़ी हिम्मत जुटाने के बाद, अब मैं अपने दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए, इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ना चाहती हूं, जो मुझसे लगातार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।

इसे भी पढ़ें – आखिर क्यों 7 साल तक टीवी इंडस्ट्री से दूर रहीं जया भट्टाचार्य, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

‘मेरे डॉक्टर्स ने इसे एक रेयर सेंसरी नर्व हियरिंग लॉस डायग्नोज बताया है, जो एक वायरल अटैक की वजह से हुआ है। इस अचानक से हुए बड़े सेटबैक ने मुझे शॉक कर दिया है। मैं उसे स्वीकार करने की कोशिश कर रही हूं, इस बीच अप मुझे अपनी दुआओं में याद रखिएगा। उन्होंने आगे लिखा मेरे फैन्स और यंग साथियों को मैं हेडफोन्स और लाउड म्यूजिक को लेकर एक चेताना चाहती हूं। किसी दिन मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ से, हेल्थ को होने वाले नुकसान पर बात जरूर करूंगी। आप सबके प्यार और सपोर्ट से, मैं फिर से अपना जीवन पटरी पर लाने की आशा करती हूं और जल्द ही फिर आपके सामने आने की कामना करती हूं।

Share.
Exit mobile version