जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के हिन्दुओं को लेकर दिए बयान पर कहा है कि राहुल गांधी ने हिन्दुओं को हिंसक, असत्यवादी और (Bhajan Lal Sharma On Rahul Gandhi) नफरतवादी की संज्ञा देकर हिन्दुओं का अपमान करने का काम किया हैं।

इसे भी पढ़ें – जयपुर की मेयर सौम्या गुर्जर ने लगातार 1500 मिनट योग करके बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद यह पहला भाषण ही झूठ, निराशा और तथ्यहीन बातों को लेकर था। लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा थी लेकिन उन्होंने इस पर एक शब्द नहीं बोला। सदन में केवल झूठ बोला और अपने भाषण में हिन्दुओं का घोर अपमान किया गया। हिन्दुओं को हिंसक, नफरती और झूठा बताने का काम किया गया।

Bhajan Lal Sharma On Rahul Gandhi – श्री शर्मा ने कहा कि कांगेस की आदत रही है कि तुष्टीकरण की नीति अपनाकर वोटों का ध्रुवीकरण कर वैमनस्यता का काम किया गया हैं। कांग्रेस हमेशा हिन्दू समाज के खिलाफ बोलती रही हैं और तत्कालीन केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदम्बरम एवं सुशील कुमार शिंदे ने भी हिन्दुओं को आतंकवादी बताया था और बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

इसे भी पढ़ें – SI पेपर लीक मामले में राजस्थान पुलिस का बड़ा एक्शन, ASP का पति गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को हिंसक एवं अवसरवादी बताना और सदन में बहस के दौरान ईश्वर के चित्रों को सामने रखना और राजनीति करना नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता। उन्होंने हिन्दू के बारे में बताते हुए कहा कि पढ़ना और सोचना पड़ेगा, हिन्दू कौन हैं। श्री शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के प्रमाण पत्र की जरुरत नहीं हैं कि हिन्दू क्या हैं।

Share.
Exit mobile version