Advertisement

WhatsApp चैनल में आया नया फीचर, यूजर्स को मिलेगा इससे ये फायदा

0
18
WhatsApp चैनल में आया नया फीचर, यूजर्स को मिलेगा इससे ये फायदा

WhatsApp : आज दुनिया में वॉट्सऐप के करोड़ों यूजर्स हैं. इसे कोई निजी तो कोई बिजनेस के लिए करता है. वहीं, कंपनी भी अपने यूजर्स के लिए नए फीचर और बदलाव करती रहती है. वहीं, हाल ही में वॉट्सऐप ने एक चैनल वाला फीचर भी लॉन्च किया था. इससे से जुड़ा अब एक एक नया फीचर यूजर्स को मिलने वाला है. वॉट्सऐप क्रिएटर्स को उनके वाट्सऐप चैनल में ऑटोमैटिक एल्बम की सुविधा देने जा रहा है. यह फीचर कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें – WhatsApp में जल्द मिलेगा इंस्टाग्राम जैसा फीचर

कुछ ऐसे काम करेगा फीचर

बता दें कि वॉट्सऐप चैनल का यह नया फीचर को लेटेस्ट एंड्रॉयड में बीटा यूजर्स को ऑटोमैटिक एल्बम क्रिएशन के रुप में मिला है. यह चैनलों में शेयर किए गए मीडिया के ऑर्गेनाइजेशन को बढ़ाकर और उन्हें एक एल्बम में समाहित कर यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाती है.

यह चैनलों में शेयर मीडिया कंटेंट के नेविगेशन को आसान बनाता है और इंडिविजुअल मैसेज बबल्स की आवश्यकता को कम करता है और अधिक विजुअली कन्वर्सेशन व्यू प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें – Apple iOS 17.2 अपडेट जारी, जाने इसमें क्या है खास

चैट और ग्रुप में पहले से है ये फीचर

WhatsApp – बता दें कि चैट और ग्रुप में पहले से ही यह फीचर दिया गया है. लेकिन चैनलों में अभी तक इसे नहीं दिया गया था. हालांकि अब माना जा रहा है कि बीटा यूजर्स के बाद अब जल्द ही यह फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा.