मुंबई : थ्रिलर ड्रामा के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया ने बताया कि फिल्म के लिए रोल पाना जबरदस्त एक्सपीरियंस था। निमृत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ से की थी। वह कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ में भी नजर आई थीं और फिलहाल वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन के लिए रोमानिया रवाना हो गई हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, अजय राय के प्रोडक्शन हाउस, (Nimrit Kaur Ahluwalia) जार पिक्चर्स के बैनर तले बन रही है।

इसे भी पढ़ें – जिंदा रहने के लिए सिर्फ आलू की सब्जी और चपाती बना सकती हूं : अंकिता लोखंडे

निमृत ने कहा, ”’बिग बॉस सीजन 16′ में अपनी जर्नी के बाद, मैं अपने एक्टिंग करियर में नए रास्ते तलाशने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, और यह प्रोजेक्ट सही अवसर पेश करता है। “ऐसी टैलेंटेड टीम और मशहूर डायरेक्टर के साथ काम करना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है।”

इसे भी पढ़ें – Panchayat-3 के दर्शकों के लिए आई अच्छी खबर, मेकर्स ने ट्रेलर किया रिलीज

Nimrit Kaur Ahluwalia – उन्होंने कहा, ”मेरे एजेंट ने अजय से मिलवाया और उन्होंने इस रोल के लिए मुझे चुना। कई राउंड ऑडिशन होने के बाद, उन्हें यकीन हो गया कि मैं उनकी फिल्म में बड़े पर्दे पर डेब्यू के लिए बिल्कुल सही हूं। फिल्म में रोल मिलना मेरे लिए खास एक्सपीरियंस है।” अनटाइटल्ड थ्रिलर ड्रामा अलग सिनेमाई एक्सपीरियंस देता है। फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी अभी भी गुप्त रखी गयी है।

Share.
Exit mobile version