मुज़फ्फरनगर : जानसठ में लेंटर गिरने से बड़ा हादसा हो गया, कस्बा जानसठ में बिजली घर के पास मलबे में कई मजदूर दब गए, हादसे में 2 श्रमिकों की मौत हो गई, वहीं दर्जनों लोग घायल हैं। पुलिस ने 15 मजदूरों को मलबे से निकाल लिया है। पुलिस (Two Dead And Dozens Injured) मलबे में दबे बाकी लोगों को बचाने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें – पतंग लूटते समय दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आये, घटनास्थल पर ही मौत

जानसठ पानीपत खटीमा राजमार्ग के किनारे मौजूद एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर अचानक से गिर गया, हादसे में    2 लोगों की मौत हो गई, मरने वालों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, जबकि दर्जनों लोग बुरी तरह से घायल हो गए, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हादसे की सूचना पर डीएम अरविन्द मलप्पा बंगारी और एसएसपी अभिषेक सिंह भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य जारी कराया।

पुलिस प्रवक्ता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जानसठ थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे के किनारे एक मकान में जैक द्वारा लेंटर उठाने का काम चल रहा था, रविवार की शाम अचानक से लेंटर भरभराकर गिर गया। लेंटर के मलबे में कई लोग दब गए। हादसे के बाद भगदड़ और चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग मौके पर दौड़े और राहत बचाव कार्य शुरू किया। दमकल विभाग टीम व ग्रामीण मलबे में दबे अन्य लोगों को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हैं। मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

इसे भी पढ़ें – सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने मंच से दी पुलिस वालों को धमकी, कहा-हद में रहिये

Two Dead And Dozens Injured – उन्होंने बताया कि ग्राम तालडा में मकान का लेंटर उठाते समय मकान गिरकर उसके नीचे मजदूरों के दबने की घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ ध्रुवकांत ठाकुर, पुलिस उपमहानिरीक्षक सहारनपुर अजय साहनी, जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह घटनास्थल पर मौजूद हैं।

Exit mobile version