Advertisement

भाजपा सरकार ने अंतिम छोर तक के व्यक्ति को लाभ पहुंचाने का किया कार्य : निशंक

0
16
Till The Very End

हरिद्वार : भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा के लालढांग मंडल की कार्यसमिति श्यामपुर में हुई। इसमें जिले एवं प्रदेश संगठन से आए हुए पदाधिकारियों ने मंडल के कार्यकर्ताओं को संगठन का पाठ पढ़ाते हुए प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन (Till The Very End) तक पहुंचाने का निर्देश दिया। जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि भाजपा में कार्यकर्ता देवतुल्य हैं। हमारा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर सरकार बनाने में अहम योगदान देता है। भारतीय जनता पार्टी अपने प्रत्येक कार्यकर्ता का पूरी तरह से सम्मान करती है, जिसकी वजह से आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है।

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड : केदारनाथ धाम आने तीर्थ यात्रियों को मिलेगा गुणवत्तायुक्त प्रसाद

लालढांग मंडल कार्यसमिति में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता के साथ-साथ सर्वाधिक प्रभावशाली राजनेता भी स्थापित हो चुके हैं। हाल ही में अमेरिका के विदेश मंत्री द्वारा दिया गया बयान कि रूस और यूक्रेन का युद्ध पूरे विश्व में सिर्फ और सिर्फ भारत के प्रधानमंत्री ही रोक सकते हैं, यह बताता है कि भारत विश्व गुरु बनने की राह पर अग्रसर है।

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने 52 प्रस्तावों को दी स्वीकृति, 13 से 18 मार्च तक गैरसैंण में होगा बजट सत्र

Till The Very End – सांसद डॉ. निशंक ने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश एवं केंद्र सरकार के द्वारा अटल आयुष्मान योजना, उजाला योजना, किसान सम्मान निधि योजना, उज्ज्वला योजना, कोरोना काल से लेकर आज तक राशन वितरण, जन धन योजना, मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि अनेकों योजनाओं के माध्यम से अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का काम किया है, वह ऐतिहासिक है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा उत्तराखंड प्रदेश को 2000 करोड़ रुपए अतिरिक्त बजट दिए जाने से उत्तराखंड में विकास परियोजनाओं को नई गति मिलेगी। प्रदेश की महिलाओं को 30 प्रतिशत का क्षैतिज आरक्षण देकर धामी सरकार ने महिलाओं का सम्मान रखा है।